Tuesday, April 27, 2010

घर बैठे इंटरनेट के जरिए आमदनी आसान

हेलो सर /मैम,

मैं आपसे एक ऐसी वेबसाइट का जिक्र करना चाहती हूं जहां बिना किसी निवेश के रोज विज्ञापन और खबरें देख कर तथा कई रोचक क्विज और माइंड गेम में भाग लेकर ही ऊपरी आमदनी की जा सकती है। आप एक बार इस साइट का पूरा उपयोग करते ही सोशल नेटवर्किंग साइट पर फ्री में टाइम वेस्ट करना भूल जाएंगे। यह नया कंसेप्ट है। बिल्कुल मुफ्त। कोई फीस नहीं, कोई फर्जीवाड़ा नहीं। बस रोज 10-20 मिनट के लिए इंटरनेट का उपयोग करना है।

View ad and earn money
.


प्रक्रिया आसान है -
- नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें। ई-मेल आईडी भरकर रजिस्टर करवाएं (फ्री)-
http://www.viewbestads.com/index/index/ref/MjI1MzI4aXY=
-(रेफरल आईडी 225328 बने रहने दें, वरना आप मेंबर ट्री के सारे लाभ से वंचित हो जाएंगे और अकेले प्वाइंट जुटाना काफी मुश्किल हो जाएगा।)
-आपके मेल बाक्स में एक मेल आएगी, उस लिंक पर क्लिक करके कन्फ़रमेशन करें। अपना प्रोफ़ाइल पूरा भरें, ताकि यदि पैसा (चेक) मिले तो आप तक ठीक पहुँचे। बस, आपका एकाउंट खुल जाएगा।
- मेंबर बन जाने के बाद कुछ विज्ञापन और दुनिया भर की पाजीटिव खबरें देखिए, क्विज और मेमोरी गेम का मजा लीजिए (एक दिन में सिर्फ एक बार) और खाते में अंक और पैसा जुड़ते देखिए।
- जैसे ही आपके खाते में 1200/- रुपये हो जाएंगे, आपसे बैंक अकाउंट नंबर तथा कोई पहचान पत्र (ड्राइविंग लाइसेंस, पैन कार्ड आदि) लेकर "आपके नाम से" चेक बनाया जाएगा।
- आप किसी एक माह में कम से कम बीस दिन तक सभी पांच विज्ञापन और दो खबरें देख लेते हैं और क्विज के दस सवालों के सही या गलत जवाब दे देते हैं तो 200 रुपये मासिक की गारंटी है। आपकी सक्रियता के आधार पर आपकी आमदनी प्रतिदिन 3500 रुपये से ज्यादा भी हो सकती है। (देखें वेबसाइट पर मौजूद कंसेप्ट डिटेल और पेमेंट प्रूफ)।
- शुरू के एक दो माह में पैसा इतना धीरे बढ़ता है कि आपके धैर्य की परीक्षा हो जाती है। बाद में मेंबर ट्री बन जाने पर रोज 10-15 मिनट देकर ही आपको अच्छी आमदनी हो सकती है।

जरूरी नोट -
- रजिस्ट्रेशन के बाद आपका प्रोफ़ाइल अपडेट हो जाए, तब View Ads पर क्लिक करके आपको एक-एक विज्ञापन देखना है। क्लिक करने पर एक नई विंडो खुलेगी, जिसमें कुछ सेकेंड का समय चलता हुआ दिखेगा, उतने सेकेंड पश्चात जब आपके खाते में अंकों के जमा होने की सूचना फ्लैश होगी तब वह विंडो बंद कर नया विज्ञापन खोल लें। ऐसा दिन में एक खाते से एक बार ही किया जा सकेगा।
- 200 रुपये मासिक के लिए माह में कम से कम बीस दिन सारे विज्ञापन और समाचार देखना तथा क्विज के दस सवालों के सही या गलत जवाब देना जरूरी है।
- सावधानी यह रखनी है कि जब तक वह विज्ञापन पूरा खत्म न हो जाए और अंक जमा होने की सूचना न आ जाए, तब तक विज्ञापन वाली विंडो बंद नहीं करना है।
- एक कंप्यूटर से एक ही व्यक्ति इसका लाभ ले सकता है। एक ही कंप्यूटर से दो आईडी के द्वारा विज्ञापन देखने का प्रयास न करें। ऐसा करने पर सदस्यता रद हो सकती है।
- मन में कोई शंका हो तो मुझे मेल करें या सीधे वेबसाइट का अध्ययन कर एडमिन से संपर्क करें।

धन्यवाद।
http://viewbestads.com/ref/MjI1MzI4aXY=
Referred by ID / Referral ID: 225328

12 comments:

  1. शुक्रिया इस खबर के लिये, ब्लॉग जगत में आपका स्वागत है...
    सादर

    डॉ. चन्द्रजीत सिंह

    lifemazedar.blogspot.com
    kvkrewa.blogspot.com
    कृपया इन ब्लॉगों को Mozila Firefox (गूगल सर्च एंजिन से इसे फ्री में डाऊन लोड करें) ब्राऊज़र के ज़रिये पढें....

    ReplyDelete
  2. हिन्दी ब्लॉगजगत के स्नेही परिवार में इस नये ब्लॉग का और आपका मैं ई-गुरु राजीव हार्दिक स्वागत करता हूँ.

    मेरी इच्छा है कि आपका यह ब्लॉग सफलता की नई-नई ऊँचाइयों को छुए. यह ब्लॉग प्रेरणादायी और लोकप्रिय बने.

    यदि कोई सहायता चाहिए तो खुलकर पूछें यहाँ सभी आपकी सहायता के लिए तैयार हैं.

    शुभकामनाएं !


    "टेक टब" - ( आओ सीखें ब्लॉग बनाना, सजाना और ब्लॉग से कमाना )

    ReplyDelete
  3. आप हिंदी में लिखते हैं। अच्छा लगता है। मेरी शुभकामनाएँ आपके साथ हैं

    ReplyDelete
  4. आप हिंदी में लिखते हैं। अच्छा लगता है। मेरी शुभकामनाएँ आपके साथ हैं

    ReplyDelete
  5. जानकारी के लिये धन्यवाद!

    हिन्दी ब्लोगजगत में आपका स्वागत्!

    ReplyDelete
  6. जानकारी के लिये धन्यवाद!

    http://madhavrai.blogspot.com/

    ReplyDelete
  7. जानकारी के लिये धन्यवाद!हिन्दी ब्लोगजगत में आपका स्वागत्!

    ReplyDelete
  8. " बाज़ार के बिस्तर पर स्खलित ज्ञान कभी क्रांति का जनक नहीं हो सकता "

    हिंदी चिट्ठाकारी की सरस और रहस्यमई दुनिया में राज-समाज और जन की आवाज "जनोक्ति.कॉम "आपके इस सुन्दर चिट्ठे का स्वागत करता है . चिट्ठे की सार्थकता को बनाये रखें . अपने राजनैतिक , सामाजिक , आर्थिक , सांस्कृतिक और मीडिया से जुडे आलेख , कविता , कहानियां , व्यंग आदि जनोक्ति पर पोस्ट करने के लिए नीचे दिए गये लिंक पर जाकर रजिस्टर करें . http://www.janokti.com/wp-login.php?action=register,
    जनोक्ति.कॉम www.janokti.com एक ऐसा हिंदी वेब पोर्टल है जो राज और समाज से जुडे विषयों पर जनपक्ष को पाठकों के सामने लाता है . हमारा या प्रयास रोजाना 400 नये लोगों तक पहुँच रहा है . रोजाना नये-पुराने पाठकों की संख्या डेढ़ से दो हजार के बीच रहती है . 10 हजार के आस-पास पन्ने पढ़े जाते हैं . आप भी अपने कलम को अपना हथियार बनाइए और शामिल हो जाइए जनोक्ति परिवार में !

    ReplyDelete
  9. Aadaraneeyaa,
    blog kee duniyaa men nayaa hoon. Aap kee tippanee ne mujhe bharpoor utsaahit kiyaa. AABHAAR!

    ReplyDelete
  10. आपने घर बैठे इंटरनेट से कमाई करने की अच्छी जानकारी दी। इसके लिए धन्यवाद। -: Visit my blog :- (http://vishwaharibsr.blogspot.com)

    ReplyDelete
  11. mere liye bahut achhi khabar hai ye...
    Meri Nai Kavita padne ke liye jaroor aaye..
    aapke comments ke intzaar mein...

    A Silent Silence : Khaamosh si ik Pyaas

    ReplyDelete